Hot
#मनोरंजन

Vivek Oberoi Birthday: ऐश्वर्या राय के साथ दर्दनाक था विवेक ओबेरॉय का ब्रेकअप, 20 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बोले–‘ बर्बाद हो गया था करियर…. क्यूंकि

एक समय था जब विवेक ओबेरॉय ओर ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप के चर्चे थे पर उनका ब्रेकअप हो गया। अब 20 सालों के बाद विवेक ने बताया ऐश्वर्या से ब्रेकअप ने उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया था।

विवेक ओबेरॉय 47th Birthday: विवेक ओबेरॉय ओर ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप किसी से छुपा नहीं हे। कहा जाता है की डॉक के अलग होने का कारण ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान थे। वहीं अब सालों बाद विवेक ओबेरॉय ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोडी है। 20 साल के बाद विवेक ने बताया इस ब्रेकअप ने उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया था।

नहीं मिल रहा था काम।

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में विवेक ने अपने इस बुरे दौर के बारे में बातें की। विवेक कहते हैं कि मेरे जीवन में एक ऐसा समय आया था जब इंडस्ट्री के कई ताकतवर लोग मेरा करियर बर्बाद कर देना चाहते थे। तब मेरी फिल्म ‘ शूटआउट एट लोखंडवाला ’ आई थी। मुझे इस फिल्म के लिए अवार्ड भी मिला, बावजूद इसके मेरे पास कोई काम नहीं था। कई सालों तक में घर बैठा रहा, कोई मेरे पास काम लेकर नही आता था।

वहीं जब उनसे पूछा गया की क्या ऐश्वर्या राय के कारण उनके करियर पर बुरा असर पड़ा? तो उन्होंने जबाव में कहा कि ‘ में इसपर कुछ भी कहना पसंद नहीं करूंगा। लेकिन में बाकी सभी लोगो को ये जरूर बताना चाहूंगा कि यदि आपके अंदर टैलेंट है, तो किसी भी वजह से उसे बर्बाद न करें।

वर्तमान में विवेक ओबेरॉय ओर ऐश्वर्या राय अपने अपने परिवार में खुश हैं।

Posted by – Anirudh Kumar

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *