Hot
#देश #राजनीति

Udhayanidhi Stalin: CM स्टालिन के बेटे ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की।

सनातन धर्म पर तमिलनाडु के CM स्टालिन के बेटे ने सनातन धर्म को डेंगू और मलेरिया बताया। इतना ही नही उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म खत्म करने की बात कही।

Udhayanidhi Stalin Controversial Remarks : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे डीएमके सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उदयनिधि स्टालिन ने एक स्पीच में सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियों से की ओर इसे पूरी तरह खत्म करने की बात भी की।

तमिलनाडु में सनातन उन्मूलन सम्मेलन आयोजित किया गया था जिसमें उदयनिधि स्टालिन भी शामिल हुए। इस सम्मेलन से जुड़ी एक क्लिक सोशल मीडियापर वायरल हो रही है जिसमें वो सनातन धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

हर शब्द पर कायम हूं : उदयनिधि स्टालिन

बयान पर विवाद बढ़ता देख उदयनिधि ने X ( पूर्व ट्विटर) पर एक पोस्ट कर कहा की सनातन धर्म एक ऐसा सिद्धांत है तो लोगो को जातियों में बांटता है और सामाजिक न्याय और समानता का विरोधी है।

विश्लेषण

सनातन धर्म सदियों से था और सदियों तक हमेशा रहेगा। सनातन धर्म एक मात्र प्राचीन सभ्यता हे जो आज तक कायम हे। आज सनातन वैदिक धर्म की महिमा पूरा विश्व गा रहा हे। आज विश्व में कई लोग सनातन वैदिक संस्कृति की तरफ पुनः बापिस आ रहे हैं।

सनातन वैदिक धर्म कोई बीमारी नहीं बल्कि सारी सामाजिक बीमारियों को जड़ से मिटाने वाला इलाज है।

जय सनातन वैदिक धर्म।।

Posted by – Anirudh Kumar

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *