Hot
#विदेश

Hindu Girl Seema Soomro Died / पाकिस्तान: सिंध में मुस्लिम डॉक्टरो द्वारा रेप के बाद पीड़ित हिंदू लड़की का हुआ निधन।

किडनी की बीमारी पीड़ित सीमा सूमरो जिसका कट्टर इस्लामिक डॉक्टरों द्वारा नशीला पदार्थ देकर बलात्कार किया अब वो हमारे बीच नहीं रही।

पाकिस्तान के सिंध में हिंदुओं के विरुद्ध एक भयानक घटना सामने आई है जिससे पाकिस्तान में हिंदुओं की स्थिति का अनुमान लगाया जा सकता है।

Seema soomro: सिंध के तांडो मोहम्मद खान शहर की रहने वाली सीमा सूमरो को किडनी संबंधी समस्याएं थी। जिसके चलते सीमा को इंडस मेडिकल यूनिवर्सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। परंतु किसी पीड़िता का इलाज करने की बजाए वहां के कट्टर इस्लामिक डॉक्टरों ने सीमा को नशीला पदार्थ दिया और बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया। जिससे सीमा की हालत बिगड़ गई। वहां नियुक्त डॉक्टरों की भयानक करतूत सामने आने पर सभी दोषी कट्टर इस्लामिक डॉक्टर और दोषी कर्मचारी अस्पताल से भाग गए।

इसके तुरंत बाद सीमा को सिंध के शहर हैदराबाद ले जाया गया। जहां कुछ दिन उपचार चलने के बाद सीमा ने दम तोड़ दिया। ॐ शान्ति।।

इससे पहले भी जिहादी डॉक्टरों का गंदा चाहरा सामने आया है : सीमा सूमरो का कोई पहला मामला नही हे इससे पहले भी पाकिस्तान के चरमपंथी इस्लामिक डॉक्टरों का गंदा सड़ा हुआ चहरा सामने आया था जब एक डॉक्टर ने हिंदू महिला के गर्भ में ही बच्चे को मार दिया था।

विश्लेषण : यह बात हम सब के सामने हे कि पाकिस्तान में हिंदुओं की स्थिति खराब होती जा रही हे। पाकिस्तान में नाबालिग हिंदू बच्चियां इन मुस्लिम चरमपंथियों का प्राथमिक लक्ष्य बनी रहती हैं । सिंध प्रांत जहां हिंदू बहुसंख्यक में रहते हैं वहां से हर रोज खबर आती है कि हिंदू नाबालिक बच्चियों का अपहरण करके उनको जबरन इस्लाम कबूल कराया जाता है और अपहरणकर्ता के साथ उनकी शादी करा दी जाती है जो व्यक्ति उन हिंदू बच्चियों से दोगुना–ढाई गुना बड़ा होता है। इनमें से अधिकांश मामले सिंध से ही आते हैं। ज्यादातर इन मामलों के पीछे बरचुंडी दरगाह के इस्लामिक चरमपंथी मियां मिट्ठू का हाथ होता है।

इसी तरह पाकिस्तान में अक्सर हिंदू लड़कियों का अपहरण और बलात्कार किया जाता है। और वहां का प्रशासन इन सब घटनाओं पर चुप्पी साध लेता हे। वहां का प्रशासन और मीडिया भी ऐसी घटनाओं पर प्रतिक्रिया न देकर मुस्लिम अपराधियों को मौन सहमति दे देते हैं। क्यूंकि अपराधी मुस्लिम होते हैं और पीड़ित हिंदू ।

पाकिस्तान एक असफल राष्ट्र के साथ एक इस्लामिक चरमपंथी देश भी हैं जहां पर अल्पसंख्यक ( हिंदू, सिख, ईसाई ) हमेशा हसिए पर होते हैं।

Posted by – Anirudh Kumar

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *