Hot
#मनोरंजन

OMG 2 Trailer / आज OMG 2 का फाइनल ट्रेलर रिलीज़ हुआ, 11 अगस्त को मूवी थिएटर में रिलीज होगी।

आज 3 अगस्त को अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर OMG 2 का फाइनल ट्रेलर रिलीज़ हो गया हे । 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

आखिरकार सेंसर बोर्ड से OMG 2 को पास करने की लंबी जद्दोजहद के बाद आज फाइनली इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया । जाने सेंसर बोर्ड को इसे पास न करने का क्या कारण था ।

OMG 2 का विषय सेक्स एजुकेशन पर आधारित हे

बताया जा रहा हे की OMG 2 का विषय सेक्स एजुकेशन पर आधारित हे । सेंसर बोर्ड और मेकर्स के बीच चली लंबी जद्दोजहद के बाद OMG 2 में 27 कट्स के साथ तीन सर्टिफिकेट दिए हे टीजर को U ट्रेलर को UA ओर फिल्म को A यानी ये फिल्म अब सिर्फ 18+ के लोग ही देख सकेंगे ।

क्या कोर्ट रूम ड्रामा से भरी हुई हे फिल्म ?

ट्रेलर की शुरुआत में हमे कोर्ट रूम दिखाया जाता है जिसमे पंकज त्रिपाठी जी खुद ही फरियादी ओर बचावकर्ता बने हुए हैं, जो काफी दिलचस्प लग रहा हे । ट्रेलर को आगे देखने पर लगता हे यह फिल्म किसी ऐसे विषय पर जागरूक कर रही हे जिन विषयों को समाज ने गलत मान लिया हे, ओर उसके दुष्परिणाम पर चर्चा करना भी अनुचित समझा जाता है । फिल्म में अक्षय कुमार जहां भगवान शिवजी के संदेशवाहक के रूप में हैं वहीं यामी गौतम एक वकील का रोल कर रही हैं।

OMG 2 के लिए ये हैं बड़ी चुनौतियां

सेंसर बोर्ड से चले लंबे संघर्ष के बाद OMG 2 काफी लेट हो गई है । 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म को सिनेमाघरों में टक्कर देने के लिए गदर 2 भी उसी दिन रिलीज होगी। दोनो ही फिल्में सीक्वल हैं और दोनो ही फिल्मों ने पहले पार्ट में अच्छी सफलता हासिल की थी । तो अब देखना होना की दर्शक किसे ज्यादा प्यार देते हैं।

– अनिरुद्ध परसाई

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *